अल्ताफ मनाफ मुश्किल से 16 साल के थे जब उन्होंने अनिल राधाकृष्ण मेनन की 2015 की फंतासी साहसिक फिल्म के लिए ऑडिशन दिया लॉर्ड लिविंगस्टोन 7000 कांडी. भले ही यह स्क्रीन पर कुछ पल थे, अल्ताफ उपलब्धि की भावना से भर गया था। उन्होंने ऑडिशन के माध्यम से, बड़े पर्दे पर, अभिनय में या किसी का मार्गदर्शन करने के अनुभव के बिना इसे बनाया था।

उनकी दूसरी फिल्म अगले वर्ष हुई, मिधुन मैनुअल थॉमस की सनी वेन-स्टारर एन मारिया कालीपिपिलनु। इस समय के आसपास, उनकी भूमिका लंबी और ध्यान देने योग्य थी। उन्होंने शरथ, बॉय-नेक्स्ट-डोर की भूमिका निभाई, जो नायक एन मारिया को उसके शारीरिक प्रशिक्षण शिक्षक के खिलाफ बदला लेने के लिए एक हिटमैन खोजने में मदद करता है। अल्थफ कहते हैं, “हालांकि मुझे सेट पर या स्थापित अभिनेताओं के बीच कोई अनुभव नहीं था, लेकिन मुझे जगह से बाहर या घबराहट महसूस नहीं हुई।”

सारा के एक सीन में अल्ताफ़ मनाफ़

अल्ताफ़ मनाफ़ अभी भी से सारा की
| फोटो क्रेडिट: विशेष व्यवस्था

अल्ताफ कहते हैं, कैमरे का सामना करते समय, अभिनय उनके पास स्वाभाविक रूप से आया। “लेकिन अभिनय शिविरों के दौरान ऐसा नहीं है। अधिकांश फिल्मों में अभिनय शिविर होते हैं जो प्रत्येक अभिनेता को चरित्र में लाने में मदद करने के लिए होते हैं और भूमिका को पूरा करने के लिए एक महान मंच है। लेकिन मैं कभी भी एक्टिंग कैंप में परफॉर्म नहीं कर पाया। मैं एक अभिनय शिविर में नसों का एक बंडल हूं, ”अल्थफ हंसते हुए कहते हैं।

सात साल के करियर में अल्ताफ ने 19 फिल्मों में काम किया है। “मुझे हमेशा से सिनेमा का शौक रहा है। मैंने बचपन से ही फिल्मों का हिस्सा बनने का सपना देखा था। मेरा परिवार भी सपोर्टिव रहा है। मैं उद्योग में अपने स्वयं के संपर्क बनाने की कोशिश करता हूं और आज, जिस तरह से मेरा करियर निकला है, उससे मैं खुश हूं, ”त्रिशूर के रहने वाले अल्थफ कहते हैं।

अल्ताफ ने अभिनय किया है आद्या राठरी, सारा की, कुंजेलधो, पप्पन, पोरिंजू मरियम जोस, कुछ का उल्लेख करने के लिए। उन्होंने इसमें एक छोटी सी भूमिका भी की है दृश्यम द्वितीय, “एक अविस्मरणीय अनुभव” के रूप में वह पहली बार ललेटन (मोहनलाल) से मिले। “मैंने उन्हें केवल स्क्रीन पर देखा था और एक फिल्म में उनके साथ स्पेस साझा करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी। उसके पास सुपरस्टार की कोई हवा नहीं है। मैं उससे विस्मय में था, लेकिन उसके पास चलने और अपना परिचय देने में कामयाब रहा। मैं इस बात से चकित था कि वह कितने मिलनसार और उत्साहजनक थे, ”अल्थफ कहते हैं।

कप्पू के एक सीन में अल्ताफ़ मनाफ़

अल्ताफ़ मनाफ़ अभी भी से कप्पू
| फोटो क्रेडिट: विशेष व्यवस्था

आने वाली फिल्मों में नजर आएंगे अल्ताफ कप्पू बेसिल जोसेफ, गुरु सोमसुंदरम और जूड अंथानी अभिनीत। वह भी का एक हिस्सा है कुंजामिनी का अस्पताल इंद्रजीत, न्याला उषा, प्रकाश राज और बाबूराज अभिनीत। वर्तमान में, अल्थफ, जेक्ससन एंटनी द्वारा निर्देशित एक फिल्म में काम कर रहे हैं, जो एक वाइपेन-आधारित हास्य, फील-गुड फिल्म है।

यहां तक ​​पहुंचना मेरे लिए अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है। मैं सिर्फ फिल्मों का हिस्सा बनना चाहता हूं, ”अल्थफ कहते हैं, जो फिल्म के अन्य पहलुओं, जैसे कि सिनेमैटोग्राफी और संपादन को भी सीखने की योजना बना रहा है।

.

Today News is Actor Althaf Manaf on making a space for himself in Malayalam films i Hop You Like Our Posts So Please Share This Post.


Post a Comment