नया गेम आज:

यहां खड़े होकर, मुझे एहसास हुआ कि यह सुपर रीप्ले बाकी हिस्सों से एक कट होगा क्योंकि हम मेटल गियर राइजिंग: रिवेंजेंस में स्लाइसिंग और डाइसिंग करेंगे! आज ही हमसे जुड़ें मध्याह्न 2 बजे चिकोटी प्रत्येक शुक्रवार को साप्ताहिक रूप से कल्ट पसंदीदा एक्शन गेम स्ट्रीमिंग का एक पूर्ण नाटक क्या होगा, इसका दो घंटे का आनंद लेने के लिए।

मेटल गियर राइजिंग: रिवेंजेंस मेटल गियर सॉलिड 4: गन्स ऑफ द पैट्रियट्स के सीक्वल / स्पिन-ऑफ के रूप में कार्य करता है जो साइबर निंजा रैडेन को शीर्ष पर रखता है। बॉक्स में इधर-उधर घुसने के बजाय, खिलाड़ी डेवलपर प्लेटिनम गेम्स के सौजन्य से तेज-तर्रार, स्टाइलिश एक्शन में दुश्मनों को भगाते हैं। 2013 में इसकी शुरुआत के बाद से, रिवेंजेंस की कार्रवाई और गैरबराबरी ने इसे एक भावुक इंटरनेट फैंडम बना दिया है, लेकिन मेरे पास एक छोटा सा रहस्य है: मुझे नहीं लगता था कि जब मैंने इसे लॉन्च के समय खेला था तो यह खेल इतना खास था। हालाँकि, वर्षों से इंटरनेट मीम्स की बाढ़ आ गई है और कहा जा रहा है कि मेरी राय गलत है, इसने मुझे रिवेंज को एक और रूप देने के लिए प्रेरित किया है। क्या नौ साल बाद मुझे खेल के लिए नई सराहना मिलेगी? मैं कितने तरबूज काटूंगा? पता लगाने के लिए आपको ट्यून करना होगा।

ट्विच पर देखें!

ब्लेक हेस्टर के साथ मार्कस स्टीवर्ट, मेरे साथ जुड़ें क्योंकि हम रैडेन के प्रिय एकल साहसिक कार्य को फिर से देखते हैं। यदि आप हमारे लाइवस्ट्रीम का आनंद लेते हैं, लेकिन हमारे ट्विच चैनल को सब्सक्राइब नहीं किया है, तो जान लें कि ऐसा करने से न केवल आपको सूचनाएं और विशेष भावनाओं तक पहुंच मिलती है। आपको अधिकारी को भी प्रवेश दिया जाएगा खेल मुखबिर डिस्कॉर्ड चैनल, जहां हमारे स्वागत करने वाले समुदाय के सदस्य, मॉडरेटर और कर्मचारी खेल, मनोरंजन, भोजन पर बात करने और हैंगआउट आयोजित करने के लिए इकट्ठा होते हैं!

आशा है कि आप जल्द ही अगले लेख में मिलेंगे!

.

Today News is Super Replay | Metal Gear Rising: Revengeance Part 4 i Hop You Like Our Posts So Please Share This Post.


Post a Comment