मुंबई: तेलुगु ब्लॉकबस्टर सीता रामामी मंगलवार को घोषित मंच ने 9 सितंबर से प्राइम वीडियो पर वैश्विक स्तर पर स्ट्रीम किया।

दुलारे सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर अभिनीत, काव्यात्मक रोमांस ड्रामा सेवा पर मलयालम और तमिल भाषा में डब में भी उपलब्ध होगी।

एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, हनु राघवपुडी निर्देशन एक अनाथ सैनिक लेफ्टिनेंट राम (सलमान) की रहस्यमय प्रेम कहानी को उजागर करता है, जिसका जीवन सीता (ठाकुर) से एक पत्र प्राप्त करने के बाद बदल जाता है।

सलमान ने बताया सीता रामामी एक कालातीत और दिल को छू लेने वाली फिल्म के रूप में जो दो व्यक्तियों के बीच शुद्ध प्रेम की मार्मिकता को गले लगाती है।

“हमारी फिल्म को मिल रही सभी प्रतिक्रिया से मैं अभिभूत हूं और खुशी है कि प्राइम वीडियो के माध्यम से दुनिया भर के दर्शकों को इस कहानी की गर्मजोशी का अनुभव मिलेगा। यह वास्तव में एक विशेष फिल्म है और हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान बनाए रखेगी, ”अभिनेता ने एक बयान में कहा।

इस फिल्म से तेलुगु सिनेमा में पदार्पण करने वाली ठाकुर ने कहा कि सीता का किरदार निभाना उनके जीवन के सबसे विनम्र अनुभवों में से एक था।

“मैं कथा सुनने के कुछ ही मिनटों में मंत्रमुग्ध हो गया और इस अवसर को जाने नहीं दे सकता था। यह दक्षिण में मेरी पहली फिल्म है और प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग प्रीमियर के साथ, मैं और दर्शकों के लिए फिल्म देखने और इसे वही प्यार देने का इंतजार नहीं कर सकती जो मैंने रिलीज होने के बाद महसूस किया है, ”उसने कहा।

मंदाना आशा सीता रामामी अपने डिजिटल प्रीमियर के बाद प्यार और सफलता की नई ऊंचाइयों को छूता है।

“हमारी फिल्म सीता रामम की यात्रा दिलचस्प और अद्भुत यात्रा रही है। पूरी टीम को, खासकर हनु सर को बधाई और आफरीन के लिए उनका शुक्रिया। फिल्म को जबरदस्त रिस्पोंस मिला है। दर्शकों को धन्यवाद, ”उसने कहा।

वैजयंती मूवीज और स्वप्ना सिनेमा द्वारा निर्मित, फिल्म 5 अगस्त को सिनेमाघरों में आम तौर पर अनुकूल समीक्षा के लिए खुली।

Today News is ‘Sita Ramam’ to have worldwide digital premiere on Prime Video i Hop You Like Our Posts So Please Share This Post.


Post a Comment