कार्तिका दीपम

कार्तिका दीपम 13 सितंबर 2022 एपिसोड रिटेन अपडेट सीरियल ज़ी तमिल। पढ़ें कार्तिक दीपम 13 सितंबर 2022 (13/9/2022) firstpostofindia.com के साथ लिखित अपडेट

सारांश मुख्य कहानी: कार्तिका दीपम मुख्य कहानी अभी बाकी है कृपया हमारे साथ रुकें…

न्यूज़कास्ट लाइव दिन: सोमवार से शुक्रवार।

टीवी शो भाषा: तामिल

वर्तमान प्रारंभ अद्यतन: 13 सितंबर 2022:(13/9/2022)

पढ़ना कार्तिका दीपम 13 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट हमारी आधिकारिक साइट Firstpostofindia.com पर। अब, कार्तिका दीपम 13 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट कार्तिक पूजा के साथ शुरू होता है, जैसा कि दीपा ने कहा। पूजा खत्म होने के बाद दीपा के जाने के बाद मोनिता कार्तिक पर फायर करती है। वह पूछती है कि आप वास्तव में वनलक्का से कब मिले थे.. तब कार्तिक कहता है कि वह कल रात दीपा से मिला था
कार्तिक: वनलक्का..जब तुमने मुझे पहली बार देखा तो तुमने कहा था कि तुम मेरी पत्नी हो..मुझे कुछ याद है जब मैंने तुम्हें देखा था।
दीपा: क्या आपको याद है डॉ बाबू..
कार्तिक: मुझे कुछ भी याद नहीं है.. मैं पूजा में नहीं आना चाहता.. इसलिए मैं फोन करने आया था
दीपा: पूजा में अकेले बैठना चाहिए.. बीती बातों को याद रखना.. पत्नी और बच्चों के साथ खुश रहना चाहिए, तो अकेले क्यों नहीं बैठते..
कार्तिक: बताओ तुम अच्छी चीज हो.. मैं जरूर फॉलो करूंगा
दीपा: भूले नहीं…
कार्तिक: वह एक कागज के टुकड़े पर लिखता है कि मेरे लिए अच्छा है कि मैं पूजा में अकेले बैठूं और उसे अपनी जेब में रख लूं। जब मैं कल यह नोट देखूंगा तो मुझे याद आएगा कि मैंने तुमसे क्या कहा था… ठीक है, मैं रसोई में जाऊंगी… मोनिता
कहते हैं, “ऐसा हुआ।” .. कार्तिक: मैंने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहने के लिए पूजा की। उसने मेरी मदद की, मैंने उसकी मदद की।

मैं जो कर रहा हूं वह दीपा को सौंपना है.. कार्तिक को मुझसे प्यार करने के लिए मैं कुछ करूंगा…

सौंदर्या के घर विनायक पूजा की जाती है। हिमा शौर्य और मैं कहकर दो माला लाती हैं। हिमा को शौर्य की चिंता होती है। सौंदर और आनंद राव ने यह कहने की हिम्मत की कि उन्होंने वाराणसी को वहां भेज दिया है और वह उनकी अच्छी देखभाल करेंगे।
हिमा: वह कहती है कि माँ और पिताजी वहाँ हैं..क्या वे वास्तव में हैं
सौंदर्या: समय हर चीज का जवाब देगा..हमारा काम इंतजार करना और देखना है…

दीपा घर आती हैं डॉ. भाई.. डॉक्टर भाई: डॉ.
बाबू आज मोनिता के साथ पूजा करना बंद कर देंगे। दीपा : पता नहीं सुख हो या गम..कब होगा
यह खुशी हमेशा के लिए रहती है? डॉ. भाई: कार्तिक के दिमाग में तुम्हारी जगह है.. इसलिए मोनिता ने कहा भी तो वह अपनी बात पर अड़ा रहेगा. आप कितनी जल्दी याद करेंगे यह आपके द्वारा किए गए प्रयास पर निर्भर करता है.. दीपा: मैं सभी प्रयास कर रहा हूं..लेकिन मोनिता को आज जो झटका लगा है उसका क्या करेगा.. डॉ. भाई: क्या आप मुझे डॉ बाबू दिखा सकते हैं.. दीपा पहले मोनिता को देखना चाहती है।

जब मोनिता ने पूछा कि तुम दीपा क्यों गए थे..if
वो मुझसे नाराज़ है तो हालात बिगड़ने वाले हैं.. मैं कार्तिक को काबू क्यों नहीं कर सकता..समस्या है प्यार की कमी..मैं कहता हूं कि मैं पत्नी हूं लेकिन कार्तिक को कभी मुझसे प्यार नहीं होता..तो अगर वह मेरी सुनता है तो उसे प्यार करना चाहिए..मेरी सेहत नहीं तो वह मुझसे प्यार करेगा।

कार्तिक: क्या हुआ मोनिता..
मोनिका: मुझे बुखार है.. अचानक आया..
कार्तिक: मैंने तुम्हें डांटा इसलिए तुम्हें बुखार आया.. लेकिन मुझे परेशान क्यों करें मैंने तुम्हें बेवजह डांटा.. ठीक है मैं डॉक्टर को बुलाता हूं..
मोनिता: कोई जरूरत नहीं.. मेरे पास बैठो..मुझे गुस्सा आता है लेकिन मैं दर्द नहीं समझता..तुम मेरे सबसे छोटे बच्चे की देखभाल कर रहे हो लेकिन मुझे समझ में नहीं आता..मुझे बिल्कुल भी प्यार नहीं है.तुम मुझे देख रहे हो एक अजनबी की तरह। मुझे डर है कि अगर तुम ऐसे ही रहे तो मैं तुमसे बहुत दूर हो जाऊँगा..
कार्तिक: देखो सोना…तुम्हें कितना भी प्यार हो, मैं भी नाराज और चिड़चिड़ी हूं.. मुझे बेवजह गलत मत समझो..डॉक्टर लाऊंगा..
मोनिता: क्रोध या प्रेम को सहन करना कठिन है।

दीपा और डॉक्टर का बड़ा भाई दोनों ही कार्तिक के घर जाते हैं.. इसी बीच कार्तिक उससे भिड़ जाता है। कार्तिक कहता है कि मोनिता को बुखार है और दीपा कहती है कि मेरा बड़ा भाई भी डॉक्टर है। दीपा कहती है कि मेरे बड़े भाई को मत कहो क्योंकि मुझे यह पसंद नहीं है। सब अंदर जाते हैं।

नेक्स्ट-डे शो अपडेट: कार्तिका दीपम 14 सितंबर 2022 रिटेन अपडेट

Today News is Karthika Deepam 13th September 2022 Episode Written Update (13/9/2022) i Hop You Like Our Posts So Please Share This Post.


Post a Comment