रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने विराट कोहली (15 करोड़), ग्लेन मैक्सवेल (11 करोड़) और मोहम्मद सिराज (7 करोड़) को रिटेन किया है। फ्रेंचाइजी के पास अब नीलामी में अन्य खिलाड़ियों को खरीदने के लिए 57 करोड़ रुपये बचे हैं।

“यात्रा जारी है। जब मुझसे संपर्क किया गया तो मुझे कोई संदेह नहीं था। इस फ्रेंचाइजी के साथ तीन और साल मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। मेरा मानना ​​​​है कि सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है और अगले सीजन से जो आना है, उससे मुझे अच्छा लग रहा है। हमें उम्मीद है कि हम आप सभी को गौरवान्वित करेंगे, हमारा प्रशंसक आधार अद्भुत है और हम आप सभी से प्यार करते हैं। मैं हमेशा की तरह अपने दिल और आत्मा के साथ रहूंगा, ”पूर्व कप्तान विराट कोहली ने रिटेन किए जाने के बाद कहा।

अनवर्स के लिए, आठ टीमों को अधिकतम चार खिलाड़ियों को बनाए रखने की अनुमति थी – तीन से अधिक भारतीय नहीं और दो से अधिक विदेशी नहीं। आईपीएल 2022 के लिए रिटेंशन लिस्ट की घोषणा से कुछ घंटे पहले, फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को अपने खिलाड़ियों को पिछले कुछ वर्षों में उनके योगदान और यादों के लिए धन्यवाद देते हुए उन्हें अलविदा कह दिया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), जो अगले सत्र से पहले एक नए कप्तान की तलाश में है, ने कहा कि वे हमेशा एक परिवार के रूप में रहेंगे और यादों को संजोए रखेंगे।

“हम सभी शायद अगले सीजन में फिर से आरसीबी में एक साथ नहीं होने जा रहे हैं, इस तरह की चुनौती नीलामी हम पर फेंकती है, लेकिन हम हमेशा एक परिवार रहेंगे और यादों को संजोएंगे। एक बार एक RCBian, हमेशा एक RCBian, ”RCB ने ट्वीट किया।

Today News is Royal Challengers Bangalore (RCB) have retained Virat Kohli, Glenn Maxwell and Mohammed Siraj i Hop You Like Our Posts So Please Share This Post.


Post a Comment