पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने आईपीएल के छठे संस्करण में अपने कुख्यात स्पॉट फिक्सिंग कांड के बारे में जानकारी दी है।

38 वर्षीय ने स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ एक विशेष साक्षात्कार में पहली बार विवरण खोला।

श्रीसंत 2013 में चोटों के साथ अपने मुकाबलों के बाद एक कठिन दौर से गुजर रहे थे और आईपीएल भारतीय टीम में वापसी के लिए ऑडिशन का सही मंच था।

“यह पहला साक्षात्कार है जिसमें मैं इसे साझा या समझा रहा हूं। यह एक ओवर और 14 से अधिक रन होने वाला था। मैंने पांच रन देकर चार गेंद फेंकी। आईपीएल के खेल में नो-बॉल, नो वाइड और एक भी धीमी गेंद नहीं। मैं अपने पैर के अंगूठे की 12 सर्जरी के बाद 130 से अधिक पर गेंदबाजी कर रहा था।

आईपीएल 2021 केकेआर बनाम डीसी: हेड टू हेड, की बैटल, पिच रिपोर्ट, फैंटेसी क्रिकेट टिप्स

आईपीएल 2021: केकेआर के वेंकटेश लायर ने एमआई के खिलाफ पहला आईपीएल अर्धशतक लगाया, वेंकटेश अय्यर बताते हैं कि कैसे सौरव गांगुली ने ‘एक बड़ी भूमिका निभाई’

“मैंने ईरानी ट्रॉफी खेली थी और दक्षिण अफ्रीकी श्रृंखला खेलना चाह रहा था ताकि हम सितंबर 2013 में जीत सकें। हम जल्दी जा रहे थे, और यह सितंबर में बेहतर होता है। मेरा लक्ष्य उस सीरीज को खेलना था। ऐसा व्यक्ति, मैं ऐसा क्यों करूंगा, वह भी 10 लाख में? मैं बड़ी बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन जब मैं पार्टी करता था तो मेरे पास लगभग 2 लाख के बिल होते थे, ”श्रीसंत ने कहा।

“मैं अपने कार्ड से भुगतान करता था न कि नकद से। अगर मेरे पास इतना कैश होता, तो मैं इसे फेंक देता। वास्तव में मैं एक सामान्य व्यक्ति का भी ख्याल रखता था। मैंने अपने जीवन में केवल मदद की है और विश्वास दिया है। मैंने बहुत लोगों की मदद की है और उन प्रार्थनाओं ने मुझे इससे बाहर निकलने में मदद की। मैं बस इतना ही पूछूंगा – दो गेंद, पांच रन, दो गेंद। मैंने जो निवेश किया था, उसे मैं कैसे दे दूं? कोई रास्ता नहीं, ”उन्होंने कहा।

डेविड वार्नर SRH IPL 2021 UAE लेग के लिए बाकी मैच नहीं खेलेंगे, ट्रेवर बेलिस कहते हैं

VIVO IPL 2021: एयरटेल, मोबाइल, लैपटॉप में आईपीएल की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देखें

एस श्रीसंत ने 2020 में केरल की घरेलू टीम के लिए चुने जाने के बाद क्रिकेट में वापसी की। दुर्भाग्य से, वह इस साल की नीलामी में आईपीएल टीम के लिए अनुबंध नहीं कर सके।

स्रोत

Today News is S Sreesanth revealed about his spot-fixing Scandal in IPL 2013 i Hop You Like Our Posts So Please Share This Post.


Post a Comment