मुंबई: अभिनेत्री इहाना ढिल्लों, जिन्हें पिछले महीने एक गंभीर दुर्घटना का सामना करना पड़ा था और सात फ्रैक्चर का सामना करना पड़ा था, का कहना है कि वह अच्छी तरह से स्वस्थ हो रही हैं और उनके ठीक होने के बाद वह काम पर वापस आ जाएंगी।

इहाना अगस्त में एक बहुत ही गंभीर दुर्घटना का शिकार हुई और कई दिनों तक गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में थी।

इहाना ने कहा: “मुझे बचाने के लिए मैं सर्वशक्तिमान का बहुत आभारी हूं। यह एक विनाशकारी दुर्घटना थी और यह बहुत बड़ा हो सकता था। मेरे आस-पास जो लोग हैं, वे अविश्वसनीय हैं और हर दिन एक आशीर्वाद की तरह महसूस होता है। ”

इहाना अक्टूबर से काम शुरू करेंगी।

उसने कहा: “मैं अगले महीने काम फिर से शुरू करूंगी। मैं ठीक हो रहा हूं। अभी और काम करना बाकी है लेकिन चीजें जल्द ही ठीक होनी चाहिए। जीवित रहने और लात मारने के लिए आभारी होने के लिए हमें हर दिन एक पल लेने की जरूरत है। यह एक अद्भुत जीवन है। दुख की बात है कि हम इसे कभी-कभी कुछ होने के बाद समझ जाते हैं। सभी को प्यार और रोशनी।”

इहाना ने फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने ‘डैडी कूल मुंडे फूल’, ‘टाइगर’ और ‘ठग लाइफ’ जैसी पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

Today News is Ihana Dhillon recuperating well after 7 fractures in serious accident i Hop You Like Our Posts So Please Share This Post.


Post a Comment