लुईस UFC 265 डेरिक लुईस बनाम सिरिल गेन प्रेडिक्शन एंड बेटिंग ऑड्स के अनुसार अंतरिम खिताब जीतने के लिए अनुकूल लग रहा है

डेरिक लुईस 7 अगस्त को ह्यूस्टन में UFC 265 में अंतरिम हैवीवेट खिताब के लिए सिरिल गेन से भिड़ेंगे। फ्रेंचमैन, गेन (9-0 एमएमए, 6-0 यूएफसी) ने लुईस (25-7 एमएमए, 16-5 यूएफसी) के खिलाफ एक रोमांचक प्रतियोगिता स्थापित करने के लिए रैंकों में तेजी से वृद्धि की है।

जबकि गेन ने हैवीवेट सीढ़ी की ओर अपनी यात्रा पर कोई दया नहीं दिखाई, लुईस अनिश्चित लेकिन विजयी रहे हैं। लुईस ने पीछे से कुछ मजबूत वापसी की है। उन्होंने फरवरी में अलेक्जेंडर वोल्कोव और कर्टिस ब्लेडेस से बेहतर प्रदर्शन किया।

डेरिक लुईस, जिन्हें “द ब्लैक बीस्ट” के नाम से भी जाना जाता है, का उनके बेल्ट के तहत 80 प्रतिशत नॉकआउट दर का प्रभावशाली रिकॉर्ड है। अपने अब तक के करियर में एक बेहतरीन रिकॉर्ड कायम रखने वाले 31 वर्षीय गेन को पता है कि खेल को खत्म करने के लिए लुईस को केवल एक झटका लगेगा।

UFC 265 डेरिक लुईस बनाम सिरिल गेन प्रेडिक्शन एंड बेटिंग ऑड्स: बेटिंग ऑड्स

सिरिल गेन -300 बनाम डेरिक लुईस +240, अंतरिम हैवीवेट चैम्पियनशिप।

UFC 265 डेरिक लुईस बनाम सिरिल गेन प्रेडिक्शन एंड बेटिंग ऑड्स: मैच प्रेडिक्शन

अपने मुकाबलों को दूर तक ले जाने में गेन की विश्वसनीयता को देखते हुए, लुईस के खिलाफ एक स्क्रैप तालिका को मोड़ सकता है। ‘द ब्लैक बीस्ट’, जो अपनी KO शक्ति के लिए अत्यधिक सम्मानित है, अंतिम दो मुकाबलों के अपने नॉकआउट क्रम को जारी रखने के लिए तत्पर रहेगा।
जबकि दोनों हार्ड हिटर इंटरम टाइटल गोल्ड के लिए हॉर्न बजाएंगे, लुईस एक और हाई लाइट रील स्टॉपेज के साथ अंतरिम खिताब जीतने के लिए अनुकूल दिख रहे हैं। हालाँकि, यह अभी भी मिश्रण से गेन के अवसरों को नहीं छीनेगा।

यह भी पढ़ें | कनाडा बनाम कोस्टा रिका फुटबॉल भविष्यवाणियां और सट्टेबाजी की संभावनाएं

UFC 265 डेरिक लुईस बनाम सिरिल गेन प्रेडिक्शन एंड बेटिंग ऑड्स: फाइटर्स का क्या कहना है?

सिरिल गेन के पास डेरिक लुईस को संभालने की एक तरकीब है

सिरिल गेन ने डेरिक लुईस के खिलाफ अपने संघर्ष के लिए एक सरल रणनीति लिखी है, जो कि है “स्टिक एंड मूव”।

“यह आदमी वास्तव में अपनी मुट्ठी से खतरनाक है,” गेन ने एमएमए जंकी को बताया। “तो योजना पर दबाव बनाया जाता है, उसे छुओ – लेकिन वह मुझे छूने वाला नहीं है। … मुझे लगता है कि यह हर लड़ाई की तरह मेरा गेम प्लान होने जा रहा है: लड़के को छूएं और कभी छुआ न जाएं “मैं उसे छूता हूं और वह मुझे कभी नहीं छूता – ऐसा कुछ। और हो सके तो लड़ाई को अंत से पहले खत्म कर दें। मैं कोशिश करने जा रहा हूँ।”

गेने अपने अब तक के करियर में बेदाग रहे हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत शुरुआती पांच मुकाबलों में फिनिश के साथ की। उन्होंने अपने पिछले चार मुकाबलों में केवल एक स्टॉपेज भी लिया है। 31 वर्षीय इस डिवीजन के कुछ बेहतरीन फिनिशरों का सामना करते हुए बिल्कुल भी परेशान नहीं थे।

उन्होंने वोल्कोव के खिलाफ अपनी नवीनतम लड़ाई के बारे में बताया। “लोग इस प्रदर्शन के बारे में खुश थे क्योंकि, हाँ, निश्चित रूप से, जेरज़िन्हो (रोज़ेनस्ट्रुइक) के खिलाफ मेरी आखिरी लड़ाई, कुछ लोगों ने कहा, ‘वह वास्तव में आक्रामक नहीं है,” गेने ने कहा। “तो मैंने वोल्कोव के खिलाफ थोड़ा और किया।”

डेरिक लुईस पैसा देखना चाहता है

हालांकि, डेरिक लुईस के लिए हैवीवेट चैंपियन फ्रांसिस नगनौ और सिरिल गेन के बीच एक प्रतिद्वंद्वी को चुनना बहुत आसान था। यह वास्तव में उसके लिए कोई मायने नहीं रखता था जब तक कि चेक पर शून्य समान न हो। “उन्होंने मुझे बताया कि अगर मैं फ्रांसिस से लड़ रहा हूं तो मुझे क्या भुगतान मिल रहा है, और उन्होंने मुझे बताया कि अगर मैं सिरिल से लड़ रहा हूं तो मुझे क्या भुगतान मिल रहा है,” लुईस ने यूएफसी 264 में संवाददाताओं से कहा। “तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता मेरे लिए।”

UFC टाइटल फाइट की तारीख पर Ngannou के साथ बातचीत करने में विफल रहा – विजेता ने कहा कि वह “अफ्रीका वापस जाना और रेत में खेलना चाहता है,” लुईस ने मजाक में कहा – और गेन के साथ लड़ाई का फैसला किया।

लुईस ने गेबे को उबाऊ लेकिन स्मार्ट भी बताया। वह अगस्त में एक मजेदार रात की उम्मीद कर रहा है। “वह ज्यादातर समय उबाऊ है, लेकिन वह स्मार्ट है,” लुईस ने कहा। “यह अभी भी मेरे साथ एक मजेदार रात होने जा रही है अगर वह कोशिश करने और दूर रहने और अपने सभी छोटे फैंसी किक करने की कोशिश कर रहा है। मैं अभी भी लड़ाई में अपना पल बिताने जा रहा हूं। ”

UFC 265 डेरिक लुईस बनाम सिरिल गेन प्रेडिक्शन एंड बेटिंग ऑड्स: मैच विवरण

  • दिनांक: 7 अगस्त 2021
  • स्थान: टोयोटा सेंटर (ह्यूस्टन), ह्यूस्टन, TX
  • मुख्य कार्ड: 7:30 सुबह
  • प्रारंभिक: ईएसपीएन+5:30 पूर्वाह्न
  • शीघ्र प्रारंभिक: ईएसपीएन+3:30 पूर्वाह्न

UFC 265 फाइट कार्ड

यहाँ अद्यतन UFC 265 फाइट कार्ड है:

यूएफसी 265 मुख्य कार्ड

  1. अंतरिम UFC हैवीवेट टाइटल बाउट: डेरिक लुईस बनाम सिरिल गेने
  2. UFC विमेंस बैंटमवेट टाइटल बाउट: अमांडा नून्स (c) बनाम जुलियाना पेना
  3. बैंटमवेट मुकाबला: जोस एल्डो बनाम पेड्रो मुन्होज
  4. वेल्टरवेट बाउट: विसेंट ल्यूक बनाम माइकल चीसा

UFC 265 प्रारंभिक कार्ड (ESPN/ESPN+)

  1. महिला स्ट्रॉवेट मुकाबला: टेसिया टोरेस बनाम एंजेला हिल
  2. बैंटमवेट मुकाबला: सॉन्ग यादोंग बनाम केसी केनी
  3. महिला स्ट्रॉवेट मुक्केबाज़ी: करोलिना कोवाल्किविक्ज़ बनाम जेसिका पेनी

UFC 265 प्रारंभिक प्रारंभिक कार्ड (ESPN+/UFC फाइट पास)

  1. लाइट हैवीवेट मुकाबला: एड हरमन बनाम अलोंजो मेनिफिल्ड
  2. फ्लाईवेट मुकाबला: मानेल केप बनाम ओड ऑस्बॉर्न
  3. महिला फ्लाईवेट मुकाबला: विक्टोरिया लियोनार्डो बनाम मेलिसा गट्टो
  4. बैंटमवेट मुकाबला: विंस मोरालेस बनाम ड्रेको रोड्रिग्ज
  5. बैंटमवेट मुकाबला: जॉनी मुनोज जूनियर बनाम जेमी सिमंस

Today News is UFC 265 Derrick Lewis vs Ciryl Gane Predictions And Betting Odds i Hop You Like Our Posts So Please Share This Post.


Post a Comment