रोजर फेडरर और राफेल नडाल को शनिवार को लेवर कप में हार का सामना करना पड़ा© एएफपी

रोते हुए रोजर फेडरर ने कहा कि शनिवार की तड़के लेवर कप में युगल में लंबे समय से प्रतिद्वंद्वी राफेल नडाल की हार में अपने उत्कृष्ट टेनिस करियर का अंतिम मैच समाप्त होने के बाद वह एक “अद्भुत यात्रा” पर थे। 20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन, 41, और नडाल, टीम यूरोप के लिए खेल रहे थे, टीम वर्ल्ड के फ्रांसिस टियाफो और जैक सॉक के खिलाफ 6-4, 6-7 (2/7), 9-11 से हार गए।

फेडरर ने लंदन के ओ2 एरिना में साथी ग्रैंड स्लैम विजेता जिम कूरियर द्वारा साक्षात्कार के दौरान कहा, “हम इसे किसी भी तरह से प्राप्त करेंगे।”

घुटने की चोट के कारण विंबलडन 2021 के बाद पहली बार खेल रहे स्विस स्टार ने कहा, “यह एक शानदार दिन रहा।”

“मैंने लोगों से कहा कि मैं खुश हूं, दुखी नहीं हूं। यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मुझे अपने फावड़ियों को एक बार फिर से बांधने में मजा आया, हर चीज आखिरी बार थी।

“मैंने इतना तनाव महसूस नहीं किया, भले ही मुझे लगा कि शायद कुछ जाने वाला है, जैसे बछड़ा, लेकिन मैच बहुत अच्छा था।

“राफा के साथ खेलना और यहां सभी महान खिलाड़ियों, सभी दिग्गजों के साथ, धन्यवाद।”

प्रचारित

अपनी पत्नी और माता-पिता के समर्थन के लिए उन्हें श्रद्धांजलि देने के बाद, फेडरर ने कहा: “यह एक उत्सव जैसा लगता है … यह एक अद्भुत यात्रा रही है।”

(यह कहानी NDTV स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Today News is Roger Federer Hails “Amazing Journey” As He Bows Out With Defeat i Hop You Like Our Posts So Please Share This Post.


Post a Comment