बोस्टन, 26 सितंबर: पोस्ट मेलोन ने सोशल मीडिया पर सांस लेने में कठिनाई और छुरा घोंपने के दर्द का अनुभव करने के बाद फिर से अस्पताल का दौरा किया, जिससे उन्हें बोस्टन में एक निर्धारित शो स्थगित करने के लिए मजबूर होना पड़ा।
करीब एक हफ्ते में यह दूसरा मौका था जब वह शनिवार को अस्पताल गए थे। पिछले सप्ताह के अंत में सेंट लुइस में एंटरप्राइज सेंटर में मंच पर एक छेद में गिरने के बाद चोट लगी पसलियों के लिए उनका इलाज किया गया था।
उन्होंने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, “दौरे पर, मैं आमतौर पर लगभग 4 बजे उठता हूं, और आज मैं अपने शरीर के दाहिने हिस्से में एक कर्कश आवाज के लिए जाग गया।”
“मैंने कल रात बहुत अच्छा महसूस किया, लेकिन आज यह पहले की तुलना में बहुत अलग महसूस हुआ। मुझे सांस लेने में बहुत मुश्किल हो रही है और जब भी मैं सांस लेता हूं या हिलता हूं तो एक तेज दर्द होता है।”
उन्होंने शो को फिर से शेड्यूल करने का वादा किया।
“मैं तुम सब से बहुत प्यार करता हूँ। मुझे भयानक लग रहा है, लेकिन मैं वादा करता हूं कि मैं इसे आपके ऊपर करने जा रहा हूं। मैं तुमसे प्यार करता हूँ बोस्टन, मैं तुम्हें जल्द ही देखूंगा, ”गायक ने लिखा, जिसका असली नाम ऑस्टिन रिचर्ड पोस्ट है।
कार्यक्रम स्थल, टीडी गार्डन ने एक ट्वीट में कहा कि शो “अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण स्थगित कर दिया गया था” और शनिवार के शो के टिकटों को पुनर्निर्धारित तिथि के लिए सम्मानित किया जाएगा।
मालोन का मंगलवार को क्लीवलैंड में प्रदर्शन होना है। (एपी)

पिछला लेखस्वस्थ, किफ़ायती भोजन का एक सरल उपाय

जम्मू और कश्मीर का प्रमुख दैनिक, भारत

Today News is Post Malone, experiencing ‘stabbing pain’, postpones show – Jammu Kashmir Latest News | Tourism i Hop You Like Our Posts So Please Share This Post.


Post a Comment