‘ज़ोंबी रेड्डी’ अभिनेता का कहना है कि ‘इश्क’ एक अपरंपरागत कहानी कहने के साथ आसान होने जा रहा है

90 और 2000 के दशक के अंत में एक बाल कलाकार के रूप में तेलुगु सिनेमा पर छाप छोड़ने के बाद, तेजा सज्जा ने अपनी भूमिका से दर्शकों को चौंका दिया। ओह! शिशु. बाद में, हॉरर कॉमेडी ज़ोंबी रेड्डी बॉक्स ऑफिस पर एक तूफान के रूप में आया था, और अब, अभिनेता एक अपरंपरागत कहानी लेकर आया है, जो वह कहता है, एक ऐसा चरित्र है जिसे करने का सपना उसने बहुत लंबे समय से देखा था।

प्रमुख महिला के रूप में प्रिया प्रकाश वारियर अभिनीत, रोमांटिक थ्रिलर इश्क सुपर गुड फिल्म्स के बैनर तले आरबी चौधरी द्वारा बैंकरोल किया जा रहा है। तेलुगु फिल्म इसी नाम की मलयालम ब्लॉकबस्टर फ्लिक की रीमेक है।

“यह निश्चित रूप से पारंपरिक लड़का-लड़की-लड़की के रोमांस से दूर, नई सामग्री होने जा रही है। मैं अपने करियर की शुरुआत में ही इस प्रोजेक्ट को लेकर हैरान हूं। इश्क तेलुगु सिनेमा में पारंपरिक कहानी को तोड़ देगा। यह एक रीमेक है, लेकिन इसे तेलुगु दर्शकों की संवेदनशीलता के अनुसार बदल दिया गया है। 1 घंटे 55 मिनट के रन-टाइम के साथ, फिल्म अपनी कथा शैली के साथ कुछ बेहतरीन पलों को छोड़ देगी, ”तेजा कहते हैं।

उद्योग में कुछ शीर्ष तकनीशियनों के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए अभिनेता ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें उद्योग में कुछ रचनात्मक दिमागों से घिरा हुआ है। “इश्क जब से मैं कर रहा था तब से बातचीत चल रही है ओह! शिशु. कई निर्माता बदल गए हैं, और आखिरकार मेरी स्क्रीन पर उपस्थिति और उन दोनों भूमिकाओं को देखने के बाद जो मैंने दोनों में निभाई हैं ओह! शिशु तथा ज़ोंबी रेड्डी, निर्माताओं को यकीन हो गया कि मैं पूरी फिल्म को अपने कंधों पर उठा सकता हूं, ”अभिनेता कहते हैं।

तेजा ने आगे कहा कि उनकी पिछली फिल्मों की प्रतिक्रिया ऐसी थी कि, “मैं अपने किरदारों को आसानी से निभा सकता था। लेकिन यह कहानी बिल्कुल उलट है। यह एक अधिक प्रदर्शन-उन्मुख, नायक-चालित चरित्र है जो मुझे एक नए अवतार में दिखाता है।”

फिल्म निर्माता आरबी चौधरी तेलुगु सिनेमा में वापसी कर रहे हैं इश्क सात लंबे वर्षों के बाद। फिल्म अगले शुक्रवार को पर्दे पर आएगी।


अब आप चुनी हुई कहानियाँ यहाँ से प्राप्त कर सकते हैं तेलंगाना टुडे पर तार हर दिन। सब्सक्राइब करने के लिए लिंक पर क्लिक करें।

तेलंगाना टुडे फेसबुक पेज को फॉलो करने के लिए क्लिक करें और ट्विटर .


Today News is Teja Sajja dons a dream role i Hop You Like Our Posts So Please Share This Post.


Post a Comment