कमलिका

शौक : अभिनय, मॉडलिंग, ताइक्वांडो

Instagram id : kamakazi51(kamazi का अर्थ है योद्धा)

संघर्ष की कहानी: यह दूसरे प्रयास में IIT प्रवेश परीक्षा को पास करेगा। यह बहुत ही अनिश्चित काल था, लेकिन मैं बहादुर बना रहा और कठिन समय से गुजरता रहा। अंत में, दृढ़ संकल्प और दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ, मैंने IIT की सीट हासिल की।

प्रेरणा की कहानी मेरे पिता, जो उड़िया माध्यम से शिक्षित होने के बावजूद अपने कार्यालय में एक वरिष्ठ पद पर पहुंचे। उनकी स्कूली शिक्षा फिर से संघर्ष का एक प्रकरण थी, क्योंकि वे गाँव से थे और उन्हें अपनी सौतेली माँ के कड़े विरोध का सामना करना पड़ा था। उन्होंने मुझे और मेरी बहन को बहुत अच्छा जीवन, शिक्षा दी।

वह दहेज या लैंगिक भेदभाव में कभी विश्वास नहीं करते थे। वास्तव में, वह दो बेटियों के आशीर्वाद से बहुत खुश था। मैं भी उनकी बेटी बनकर खुद को धन्य महसूस करता हूं।

Today News is Kamalika’s Story of Success – The Times of Bengal i Hop You Like Our Posts So Please Share This Post.



Post a Comment